Monday 17 October 2016

aapka mobile aapko batayega ki aapke mobile ko kisne hat lagaya hai


hello friends welcome hindi4net ,
ji ha ab aapka mobile khud aapko batayega aapka mobile kisne chhuwa hai ,
aajkal ham jo bhi data ho , file  ho , photos , videos , jo kuchh ho sab kuchh hamare mobile me hi rakhte hai ,

to ayse me hame bahut savdhani rakhna chahiye security ka to aajkal bahut jyada dhyan dena chahiye ,
ab aap se mobile se koi or to hath lagayega nahi , hath lagane wala aapke family member hi hote hai, or hame unse hi dar hota hai parsonal photo ya video na dekh le.


man lo hamne mobile ko charge par lga diya or so gye .
ayse me ham kese pata lagaye ki hamare sote time kisne hamare phone ko hath
lagaya tha
to aaj me aapko  me  batane wala hu ek best mobile app ke bare me ji ha
mobile hai jo aape smart phone ko or bhi jyada smart bana degi .

dosto is app ka name hai phone locker ye app aapke phone se jo bhi hath lagayega uski chupke se photo  click kar legi
or jab aap uthoge to aap dekh sakte ho ki aapke mobile phone se kisne hath lagya tha.

dosto ye app bahut hi kam ki hai . or is app me aap kisi bhi app ko lock bhi kar sakte ho password laga sakte ho.

to dosto yaha click karke ye app download kar lijiye -  phone locker 

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Recent Posts

Popular Posts